logo

चंपई सरकार को बैद्यनाथ राम का अल्टीमेटम, बोले– 2 दिन में मंत्री नहीं बनाया तो...

Baidyanath_Ram.jpg

द फॉलोअप डेस्क
चंपाई सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार हो चुका है। 12वें मंत्री के रुप में झामुमो के लातेहार से विधायक बैद्यनाथ राम का नाम शामिल था। सबकुछ ठीक चल रहा था, राजभवन से सूची भी निकल चुकी थी। लेकिन अचानक बैद्यनाथ राम का नाम काट दिया गया। नाम कटने से बैद्यनाथ राम काफी नाराज हैं। उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। बैद्यनाथ राम ने सरकार से कहा है कि अगले 2 दिन में उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया तो कोई कड़ा कदम उठाएंगे। 


निर्दलीय लड़ सकते हैं चुनाव 
बैद्यनाथ राम से जब उनके कड़े कदम का मतलब पार्टी छोड़ने तो नहीं पूछा गया तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया है। लेकिन यह जरुर कहा है कि जरुरत पड़ी तो वो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। बैद्यनाथ राम ने कहा, 'सब कुछ तय हो गया था और मेरा नाम मंत्रियों की सूची में शामिल किया गया। लेकिन, आखिरी वक्त पर मेरा नाम काट दिया गया। यह अपमान है। मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।' उन्होंने आरोप लगाया, 'कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के दबाव में मेरा नाम हटा दिया गया। राम ने यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह दो दिन के भीतर मामले का समाधान करेंगे।


8 मंत्रियों ने लिया शपथ
गौरतलब है कि शुक्रवार शाम 4 बजे झारखंड सरकार के मंत्रीमंडल का विस्तार हुआ है। राजभवन में 8 नए मंत्रियों ने  मंत्री पद की शपथ ली। इसमें डॉ रामेश्वर उरांव ,बेबी देवी ,हफीजुल हसन ,बसंत सोरेन, मिथिलेश ठाकुर , बादल पत्रलेख, बन्ना गुप्ता और दिपक बिरुआ शामिल थे। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N\